2024 में 11 नई ऑनस्क्रीन बॉलीवुड जोड़ियां आने वाली हैं! सूची देखें || 11 Upcoming Bollywood Pairs In 2024

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

2024 में देखने लायक 11 ऑनस्क्रीन बॉलीवुड जोड़ियां:

जैसे-जैसे वर्ष 2024 सामने आएगा, बी-टाउन के उत्साही लोग खुद को ताजा और आकर्षक ऑन-स्क्रीन जोड़ियों की एक श्रृंखला के लिए तैयार कर सकते हैं जो अपनी केमिस्ट्री और करिश्मा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने का वादा करती हैं।

11 Upcoming Bollywood Pairs In 2024

हाई-ऑक्टेन एक्शन से लेकर दिल छू लेने वाले रोमांस तक, आगामी रिलीज विभिन्न प्रकार की शैलियों का दावा करती है, जो यह सुनिश्चित करती है कि हर सिनेमा प्रेमी के लिए कुछ न कुछ हो। आइए गतिशील जोड़ी और उनकी बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं पर एक नज़र डालें -11 Upcoming Bollywood Pairs In 2024

1) Deepika Padukone & Hrithik Roshan – Fighter

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित जोड़ियों में से एक, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में साथ आ रहे हैं। 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ के लिए निर्धारित, दोनों की शानदार केमिस्ट्री निश्चित रूप से एक आकर्षण होगी।

2) Katrina Kaif & Vijay Sethupathi – Merry Christmas

अपनी मूल रिलीज़ 8 दिसंबर, 2023 से 12 जनवरी, 2024 तक स्थानांतरित होकर, मैरी क्रिसमस कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अप्रत्याशित लेकिन दिलचस्प जोड़ी को एक साथ लाती है। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आनंदमय सिनेमाई आश्चर्य होने की उम्मीद है।

3) Vicky Kaushal & Rashmika Mandanna – Chaava

Vicky Kaushal & Rashmika Mandanna

चावा में विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना को लक्ष्मण उतेकर निर्देशित कर रहे हैं। चूंकि इस महीने उनकी संबंधित फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं, प्रशंसक 6 दिसंबर, 2024 को इस आगामी रिलीज में उनके पहले सहयोग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

4) Radhika Madan & Akshay Kumar – Production No.27

तमिल हिट “सोरारई पोटरू” का आधिकारिक रीमेक राधिका मदान और अक्षय कुमार की अपरंपरागत जोड़ी लेकर आया है। अपनी विशिष्ट शैलियों के साथ, यह जोड़ी कहानी में एक नया दृष्टिकोण लाने के लिए तैयार है।

5) Shahid Kapoor & Pooja Hegde – DEVA

DEVA में शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े के साथ दशहरा मनाएं। एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहे एक विद्रोही पुलिस अधिकारी की यह गहन कहानी दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है।

6) Raashii Khanna & Siddharth Malhotra – Yodha

एक्शन से भरपूर फिल्म योद्धा में एक ताज़ा जोड़ी ने प्रशंसकों को आकर्षित किया है। राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इस आगामी थ्रिलर में स्क्रीन पर तीव्रता और जोश लाने के लिए तैयार हैं।

ALSO READ: Bigg Boss 17: ‘Weekend war’ will happen in Bigg Boss house; ‘Ha’ famous face will go out of the house!

 
 
 

 

Leave a Comment