New Mahindra Thar जानिए नयी महिंद्रा ठार ने कितना कोहराम मचा रखा है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Mahindra Thar Price, Varient and Colours

महिंद्रा थार की कीमत 10.98 लाख रुपये से 16.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम पैन-इंडिया) है। इसे दो व्यापक वेरिएंट में बेचा जाता है: AX(O) और LX। आप इसे छह रंग विकल्पों में खरीद सकते हैं: एवरेस्ट व्हाइट, ब्लेज़िंग ब्रॉन्ज़, एक्वामरीन, रेड रेज, नेपोली ब्लैक और गैलेक्सी ग्रे।

New Mahindra Thar Engine

महिंद्रा थार को तीन इंजन विकल्पों के साथ पेश करता है: एक 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (152PS/320Nm) और एक 2.2-लीटर डीजल इंजन (130PS/300Nm), दोनों को 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ जोड़ा गया है। ट्रांसमिशन विकल्प. RWD मॉडल एक छोटे 1.5-लीटर डीजल इंजन (118PS/300Nm) का उपयोग करता है जो केवल 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है, और टर्बो-पेट्रोल यूनिट केवल 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ आता है।

New Mahindra Thar Features

New Mahindra Thar

इसकी फीचर सूची में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है। यह क्रूज़ कंट्रोल, एलईडी डीआरएल के साथ हैलोजन हेडलाइट्स, मैनुअल एसी और स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल के साथ आता है। महिंद्रा ने एक धोने योग्य आंतरिक फर्श के साथ-साथ अलग करने योग्य छत पैनल भी शामिल किए हैं।

New Mahindra Thar Safety

सुरक्षा के मोर्चे पर, इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल डिसेंट कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर और ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर दोनों के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर मिलता है।

New Mahindra Thar Rivals

महिंद्रा थार का मुकाबला फोर्स गोरखा और मारुति सुजुकी जिम्नी से है। यह हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, एमजी एस्टोर, स्कोडा कुशाक, वोक्सवैगन ताइगुन, टोयोटा हैराइडर और मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा जैसी समान कीमत वाली मोनोकॉक कॉम्पैक्ट एसयूवी को भी टक्कर देती है।

Mahindra Thar 5-door

New Mahindra Thar

5-दरवाजे वाली महिंद्रा थार की एक बार फिर से जासूसी की गई, इस बार यह उत्पादन के लिए तैयार दिख रही है।

Mahindra Thar 5-door Features

5-डोर थार के फीचर्स में एलईडी हेडलाइट्स और एलईडी डीआरएल शामिल होंगे, इसमें 3-डोर थार की मौजूदा सुविधाओं के अलावा रियर एसी वेंट और पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप के साथ डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल भी मिल सकता है। हमें यह भी उम्मीद है कि इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम मिलेगा।

Launching Date of New 5 Door Mahindra Thar

इसे मार्च 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है।

Also Read: Hero Karizma zmr Dakar नया लुक आया सामने, बस इतनी सी है कीमत

Mahindra Thar E

महिंद्रा थार ई की पेटेंट तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। 5-door Mahindra Thar

thar,
thar price,
mahindra thar,
mahindra thar price,
thar car,
thar price in india,
thar car price,
thar 4×4 price,
mahindra thar 4×4 price,
thar price in delhi,
thar desert,
thar top model price,
thar mileage,
thar 5 door,
thar on road price,
thar movie,
mahindra thar price in india,
thar jeep,
thar 4×2 price,
thar 4×2,
thar mahindra,

Leave a Comment